Jun 12, 2017

सातवें वेतन आयोग में एच.आर.ए. की दर 30%, 20%,10% में कटौती बर्दाश्‍त नहीं करेंगें - रेलवे कर्मचारियों का आंदोलन

N.R.M.U.
NORTHERN RAILWAY MEN'S UNION
(CENTRAL OFFICE)
12, Chelmsford Road, New Delhi-110055


/2017
9 जुन 2017
सभी मंडल मंत्री
सभी शाखा मंत्री
नारदर्न रेलवे मेन्स यूनियन


प्रिय साथी



विषय- सरकार की मज़दूर विरोधी नीतियों एवं भत्तों पर बनी कमेटी की रिपोर्ट लागू करने में अनावश्यक देरी के विरोध मे शाखा स्तर पर दिनांक 13 जून 2017 को देशव्यापी धरना एवं प्रदर्शन का आयोजन।


केन्द्र सरकार की मजदूर विरोधी नीति तथा कर्मचारी पक्ष के साथ बनी सहमति के बावजूद भत्तों पर बनी कमेटी (अलाउंसेज कमेटी) की रिपोर्ट को लागु करने में किये जा रहे अनावश्यक बिलंब के विरोध में आल इंडिया रेलवे मेन्स फेडरेशन के आह्वान पर सभी शाखाओं के स्तर पर दिनांक 13 जून 2017 को विशाल धरना एवं प्रदर्शन आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।


रेलकर्मी तथा अन्य केन्द्रीय सरकारी कर्मचारी, आवास भत्तों में 3०%, 2०% ओर 1०% की दर में किसी भी कीमत पर कटौती को बर्दाश्त नहीं करेंगे और इसके खिलाफ जोरदार आंदोलन, धरना एवं प्रदर्शन के माध्यम से करने का निश्चय लिया गया है।


आप सभी से अनुरोध है, कि प्रत्येक मंडल की हर शाखा के स्तर पर भारत सरकार की मजदूर विरोधी नीतियों, भत्तों पर बनी कमेटी की रिपोर्ट लागू करने में की जा रही देरी और आवास भत्तों में 3०%, 2०% और 10% में किसी भी कटौती के विरोध में जोरदार धरना/प्रदर्शन पर अपना पूरजोर विरोध प्रदर्शित करें और ​कृत कार्यवाही से केन्द्रीय कार्यालय को समय से अवगत कराये।


शुभकामनाओं सहित।
आपका साथी


(शिव गोपाल मिश्र)
महामंत्री



- staff news

Follow by Email

Google+ Followers

Followers